Breaking News

बेगूसराय : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में महिला और बच्चों समेत आठ लोगों की डूबने से मौत

पिंकल कुमार

बेगूसराय से बड़ी खबर है. जहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को स्नान करने व घोंगा चुनने गए महिला और बच्चों समेत आठ लोगों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई.

बता दें कि भगवानपुर थाना के बनबारीपुर पंचायत के मुजाहिद पुर गांव में बलान नदी में डूबने से 13 वर्षीया गुड़िया खातून व 10 वर्षीया हेना प्रवीण की मौत हो गई है जबकि एक रौशनी खातून स्थिति नाजुक है. वहीं भगवानपुर थाना क्षेत्र के ही माधोपुर में अनिल साह का 12 साल का पुत्र लकी कुमार की डुबकर मौत हो गई है. सभी का शव बरामद कर लिया गया है. उधर, दामोदरपुर में संतोष मल्लिक का शव अबतक नहीं मिला है, जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं गढ़पुरा के हरखपुरा गांव में पांच लोग डूब गए जिनमे से चार की मौत हो गई. ये सभी घोंगा चुनने चौर गए हुए थे.

बताया जाता है कि गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरखपुरा गांव में रविवार दोपहर सहरा चौर में दो महिला समेत पांच लोग डूब गए, जिसमें चार की मौत हो गई. मृतकों में एक ही परिवार के तीन सदस्य शामिल हैं. इनमें दिनेश दास की 22 वर्षीय पुत्री सोनी देवी, 15 वर्षीय सुलेखा कुमारी और 13 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के अलावा संजीत दास की 15 वर्षीय पुत्री खुशबू शामिल है. इस घटना में दिनेश दास की पत्नी लालमुनी देवी की हालत भी गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है.

वहीं घटना की जानकारी लके बाद जिला प्रशासन द्वारा मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया. वहीं पत्रकारों को जिला पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि महिला समेत आठ लोगों की मौत हुई है और दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है जिसका इलाज पीएचसी में चल रहा है.

घटना के बारे में बताया गया है कि ये सभी घोंघा बिछने चौर गए थे. परिजनों ने संभावना जताई है कि एक के बचाने के चक्कर में सबके सब डूबते चले गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह यह घटना हुई वहां बड़ा गड्ढा है. लोगों के मुताबिक, जेसीबी से गड्ढा को खोदा गया था और उसी में यह सभी डूब गए. मौके सीओ प्रेम कुमार शर्मा थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. सीओ ने बताया कि सरकारी सहायता के तहत आपदा रात कोष से जो भी राशि मिलेगी वह मृतक के परिजनों को दिया जाएगा.

x

Check Also

बेगूसराय : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की क्राइम की समीक्षा बैठक

पिंकल कुमार बेगुसराय में अनकंट्रोल अपराधियो पर नकेल कसने के लिए बिहार के डीजीपी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया है. इस संबंध में ...