Breaking News

रांची : महागठबंधन पर लगी मुहर, झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

संतोष वर्मा

झारखंड विधान सभा चुनाव को लेकर रांची के प्रेस क्लब में महागठबंधन की संयुक्त प्रेस वार्ता रखी गयी. बैठक में रामेश्वर ओरांव, आलमगीर आलम, आरपीएन सिंह और हेमंत सोरेन मौजूद थे.

बैठक के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरपीएन सिंह ने कहा कि इस गठबंधन में कांग्रेस 31 जेएमएम 43 और 7 सीट आरजेडी को मिलेगी. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में विधान सभा का चुनाव लड़ा जाएगा और सीएम उम्मीदवार हेमंत सोरेन होंगें. इस चुनाव में कोई फ्रेंडली मैच नहीं होगा. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव मौजूद नहीं थे कयास लगाया जा रहा है कुछ सीटों को लेकर पेंच फंसा हुआ है.

इस मौके पर हेमंत सोरेन ने कहा कि हम आरजेडी से लगातार संपर्क में हैं, मुख्य दल के रूप में वो भी हमारे साथ है. उनके कुछ सवाल हैं और कुछ मांगें हैं जो उचित समय पर रखा जाएगा इसके लिए कुछ वक्त लगेगा. हेमंत सोरेन ने बताया कि अभी समय के साथ बहुत कुछ परिस्थितियां बदलेंगी. आरपीएन सिंह नें कहा कि गठबंधन में समय के साथ सभी ठीक हो जाएगा जेएमएम और कांग्रेस में किसी भी तरह का मतभेद नहीं है.

x

Check Also

गोपालगंज : बकरी चरा रहे बच्चों के ऊपर टाइल्स से लदा ट्रक पलटा, दबकर छः बच्चियों की दर्दनाक मौत

राजेश कुमार गोपालगंज से बड़ी खबर है. जहां एक सड़क हादसे में छः बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना बरौली थाना क्षेत्र के सरेया ...