Breaking News

सीवान : जिला जज और एसपी के साथ लोगों ने साइकिल चलाकर पर्यावरण, प्रदूषण और बेहतर स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता का दिया संदेश

चमन श्रीवास्तव

सीवान में रविवार को लोगों ने साइकिलिंग का जमकर लुत्फ उठाया. मौका था मेरा सीवान, मैं ही सवारूँ जनजागृति अभियान के तहत आम लोगों में पर्यावरण, प्रदूषण व बेहतर स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के लिए आयोजित लघु साइकिल यात्रा का.

बता दें कि शहर के गोपालगंज मोड़ स्थित राजेंद्र उद्यान से शुरू हुई साइकिल यात्रा शहर के बबुनिया मोड़ होते हुए वापस राजेंद्र उद्यान पहुंचकर संपन्न हुई. इस साइकिल यात्रा में बतौर मुख्य अतिथि सीवान जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनोज शंकर और बतौर विशिष्ट अतिथि एसपी नवीन चंद्र झा के साथ साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त साइकिल यात्री हीरालाल यादव और www.etvbihar.in के प्रधान संपादक अभिषेक श्रीवास्तव ने शिरकत करते हुए साइकिल चलाई और लोगों के बीच प्रदूषण से बचाव एवं पर्यावरण की रक्षा के साथ-साथ बेहतर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने का संदेश दिया.

मौके पर सैकड़ों की संख्या में स्कूली छात्र-छात्राओं के अलावें विभिन्न सामाजिक संगठनों, शहर के प्रमुख चिकित्सक, अधिवक्ता और बुद्धिजीवियों के साथ-साथ पत्रकार गण भी शामिल हुए और साइकिलिंग की. वहीं कार्यक्रम का आयोजन सह संचालन पत्रकार दीनबन्धु सिंह ने किया.

x

Check Also

बेगूसराय : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की क्राइम की समीक्षा बैठक

पिंकल कुमार बेगुसराय में अनकंट्रोल अपराधियो पर नकेल कसने के लिए बिहार के डीजीपी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया है. इस संबंध में ...