Breaking News

बेतिया : ऑटो और स्कॉर्पियो की टक्कर में सात लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक

एम के सिंह

बेतिया से बड़ी खबर है. जहां एक ऑटो और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई. घटना पश्चिमी चंपारण के मझौलिया प्रखंड से गुजरने वाली बेतिया-मोतिहारी एनएच 727 मार्ग की है. मृतकों में चार महिलाएं, दो पुरुष और एक बच्चा शामिल हैं.

बताया जाता है कि शनिवार की संध्या बेतिया से मोतिहारी की ओर जा रही एक तेज गति स्कॉर्पियो ने मोतिहारी से बेतिया की ओर आ रहे हैं एक ऑटो में जोरदार टक्कर जड़ दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो चालक सहित ऑटो में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों को बेतिया सदर अस्पताल भेजा गया. जहां दो लोगों की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं एक की हालत गम्भीर बनी हुई है. घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

वहीं घटना के बाद से स्कार्पियो चालक फरार बताया जा रहा है. फिलवक्त, पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जप्त कर लिया है. मझौलिया थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता के मुताबिक, मृतकों में गणेश मांझी (55 वर्ष), लाल मुनी देवी (50 वर्ष), बदामी देवी (40 वर्ष), जलेश्वर माझी (37 वर्ष), यशोदा देवी (30 वर्ष), जटा कुमार (06 वर्ष) और सोनिया कुमारी (13 वर्ष) शामिल हैं. सभी शवों को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया सदर अस्पताल भेजा गया है.

x

Check Also

सीवान : गौरीशंकर धाम मंदिर में स्थापित है शिव-पार्वती की आकृति वाला पांच हजार वर्ष पुराना अद्भुत शिवलिंग, सोमवार को उमड़ती है श्रद्धालुओं की भारी भीड़

संदीप यति सीवान जिले के जीरादेई प्रखंड के ठेपहां महादेवा टोला स्थित गौरीशंकर धाम मंदिर लोगों के आस्था के केंद्रों में से एक है. यहां ...