Breaking News

नवादा : घरेलू गैस की किल्लत से तंग आकर उपभोक्ताओं ने किया सड़क जाम

सन्नी भगत

नवादा के वारिसलीगंज में घरेलू गैस की किल्लत को लेकर बुधवार को लोगों का गुस्सा सड़क पर फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने सड़क पर गैस सिलेंडर रखकर रोड जाम कर दिया. इससे सड़क पर वाहनों के आने-जाने में काफी परेशनी हुई, घंटों जाम लगा रहा.

बता दें कि घरेलू गैस नहीं मिलने से परेशान लोगों ने सुबह वारिसलीगंज-बाघी बरडीहा पास स्तिथ गैस गोदाम के पास घंटो जाम कर वाहनों का परिचालन ठप कर दिया और जमकर हंगामा किया. लोगों का आरोप है कि उन्हें पिछले दो महीनो से गैस नहीं मिल रहा है, जिससे परेशानी बढ़ गई है. आक्रोशित लोगों ने एक घंटे तक सड़क जाम रखी. जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम की सूचना मिलने के एक घंटे बाद स्थानीय पुलिस पहुंची. गैस एजेंसी वालों से बात कर पुलिस ने जल्द ही गैस देने का आश्वासन ग्रामीणों को दिलाकर सड़क से जाम हटाया, तब जाकर यातायात सुचारू हुआ.

प्रदर्शनकारी लोगों का कहना था कि एक ओर सरकार हर घर तक घरेलू उपयोग के लिए गैस पहुंचाकर गांव-शहर को धुआंरहित बनाने की योजना चला रखी है. पहले हमलोगों को नियमित गैस की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से किया जा रहा था वहीं दूसरी ओर गैस वितरण एजेंसियों की मनमानी के कारण लोगों को समय पर गैस नहीं मिल पा रही है. जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है. अंततः लचारवश हमलोगों को सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करना पड़ा.

x

Check Also

बेगूसराय : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की क्राइम की समीक्षा बैठक

पिंकल कुमार बेगुसराय में अनकंट्रोल अपराधियो पर नकेल कसने के लिए बिहार के डीजीपी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया है. इस संबंध में ...