Breaking News

चाईबासा : तीन वर्ष से फरार चल रहे वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संतोष वर्मा

चाईबासा में जगन्नाथपुर पुलिस ने बुधवार को तीन वर्षों से फरार अभियुक्त गुरुवा पूर्ति को उसके घर गुमरिया से गिरफ्तार कर लिया तथा गिरफ्तार अभियुक्त को मंडल कारा चाईबासा जेल भेज दिया.

इस संबंध में जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि वर्ष 2016 में गुमरिया के अजय महतो के दुकान के पास कुछ लोग बैठे हुए थे तो आरोपी गुरुवा पूर्ति अपनी मोटरसाइकिल को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए दुकान के पास बैठे लोगों को धक्का मार दिए, जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई तथा कई व्यक्ति घायल हो गए थे. घटना के बाद जगन्नाथपुर थाना कांड संख्या 04/16 दर्ज किया गया था, कांड दर्ज होने के पश्चात गिरफ्तारी की डर से अभियुक्त घर छोड़कर चेन्नई भाग गया था. अभियुक्त के विरुद्ध माननीय न्यायालय से कुर्की वारन्ट निर्गत किया गया है और पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तार हेतु लगातार छापामारी कर रही थी.

वहीं थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को बुधवार के दिन गुप्त सूचना मिली कि अभियुक्त गुरुवा पूर्ति चेन्नई से गुमरिया गाँव वापस आया है, अगर त्वरित करवाई की गई तो अभियुक्त की गिरफ्तारी की जा सकती है. उक्त सूचना पर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक के नेतृत्व में सअनि नंदकिशोर सिंह, उमेश प्रसाद एवं ज़िला बल के जवान के साथ त्वरित करवाई करते हुए अभियुक्त को उसके घर गुमरिया से गिरफ्तार कर लिया.

x

Check Also

रामगढ़ : कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार महेंद्र पाठक ने डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर मांगा वोट

खालिद अनवर रामगढ़ में सोमवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के घोषित प्रत्याशी महेन्द्र पाठक ने जनसंपर्क अभियान चलाकर क्षेत्र की जनता से मुलाकात कर अपने ...