Breaking News

मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

एम के सिंह

मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया है.

विशाल प्रताप सिंह पर अपराधियों ने उस वक्त हमला किया जब वे सोमवार की देर रात्रि अपने सहयोगी बृजेश पांडेय और शिवम चौधरी के साथ शहर के राजा बाजार से बेलवनवा मुहल्ला स्थित अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान रेड क्रॉस के समीप पल्सर बाइक सवार तीन अपराधी आये और जिलाध्यक्ष को घेर कर उनपर चाकू से तबाड़तोड़ वार करना शुरु कर दिया. इस हमले में जिला अध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह बुरी तरह से घायल हो गए. गंभीर रुप से घायल विशाल को इलाज के लिये शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी चिकित्सा की जा रही है.

जिलाध्यक्ष पर हुए जानलेवा हमले की बिहार नवयुवक सेना ने कड़ी निंदा की है. नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन ने कहा कि जिलाध्यक्ष पर हमले ने यह साबित कर दिया है कि चंपारण सहित सूबे में विधि-व्यवस्था की हालत बहुत खराब है. एक बयान जारी कर उन्होंने कहा कि पुलिस हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करे अन्यथा बिहार नवयुवक सेना चरणबद्ध आंदोलन की शुरुआत करेगा.

x

Check Also

बेगूसराय : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की क्राइम की समीक्षा बैठक

पिंकल कुमार बेगुसराय में अनकंट्रोल अपराधियो पर नकेल कसने के लिए बिहार के डीजीपी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया है. इस संबंध में ...