Breaking News

चाईबासा : चोरी की बाइक के साथ एक धराया, पुलिस ने भेजा जेल

संतोष वर्मा

चाईबासा में जगन्नाथपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार आरोपी दशरथ देवगम को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया.

बता दें कि खमनिया निवासी सनातन तियू ने थाना में दिए आवेदन में कहा कि वह पदमपुर के आनंद मोहन से एक पुराना दो पहिया गाड़ी खरीदा था तथा रात में गाड़ी को अपने घर के पास खड़ा करके रखता था. शनिवार की रात को उनका गाड़ी चोरी हो गई. काफी खोजबीन के बाद जब मोटरसाइकिल का पता नही चला तो सोमवार को गाड़ी मालिक थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक के पास चोरी का एफआईआर दर्ज करवाने हेतु थाना आये थे तो देखा कि उक्त चोरी की बाइक पर सवार होकर तीन आदमी तोडांगहातु से जगन्नाथपुर आ रहे थे. मालिक ने अपनी गाड़ी को पहचान कर आवाज़ लगाई तो तीनो व्यक्ति बाइक को सड़क पर छोड़कर भागने लगे. भागने के क्रम में एक व्यक्ति पकड़ा गया तथा दो व्यक्ति भागने में सफल रहे.

वहीं थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि गाड़ी मालिक सनातन तियू के लिखित आवेदन के आधार पर तीन अभियुक्तों के विरुद्ध बाइक चोरी और बरामदगी का कांड दर्ज कर लिया गया है तथा एक अभियुक्त दशरथ देवगम को गिरफ्तार कर जेल दिया भेज गया है. ज्ञात हो कि पिछले सितम्बर माह के अंतिम शनिवार को भी जगन्नाथपुर थाना अन्तर्गत एक बाइक की चोरी हुई थी जिसमे थाना में कांड दर्ज होने के बाद सीमावर्ती दोनो थानाक्षेत्र के पुलिस की सक्रियता के कारण चोरी के मोटरसायकिल सहित चोर चम्पाइ उर्फ चम्पे सोरेन, चम्पूआ थानाक्षेत्र में पांच दिन के अन्दर ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

x

Check Also

गोपालगंज : बकरी चरा रहे बच्चों के ऊपर टाइल्स से लदा ट्रक पलटा, दबकर छः बच्चियों की दर्दनाक मौत

राजेश कुमार गोपालगंज से बड़ी खबर है. जहां एक सड़क हादसे में छः बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना बरौली थाना क्षेत्र के सरेया ...