Breaking News

सीवान : भाजपा जिला उपाध्यक्ष राहुल तिवारी ने “एक राष्ट्र, एक संविधान” कार्यक्रम के तहत विभिन्न गांवों का किया दौरा, ग्रामीणों के बीच पीएम की पुस्तक ‘राष्ट्र को संदेश’ का किया वितरण

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राहुल तिवारी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय एकता अभियान “एक राष्ट्र, एक संविधान” कार्यक्रम के निमित् विभिन्न गांवों का दौरा किया और ग्रामीणों से मिलकर धारा 370 एवं 35ए की समाप्ति एवं जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘राष्ट्र को संदेश’ पुस्तिका भेंट किया.

वहीं इस मौके पर राहुल तिवारी ने कहा कि जम्मू और कश्मीर से धारा 370 एवं 35ए कभी का ही हटा देना चाहिए था, लेकिन पूर्व की कांग्रेस सरकार ने वोट बैंक की राजनीति के लिए इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया था. जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए इस ऐतिहासिक फैसले को अंजाम दिया.

उन्होंने कहा कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह के इस ऐतिहासिक फैसले से जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख के निवासियों को आज पूर्णता आजादी मिली है. भारत देश के साथ पूरा विश्व इस फैसले का समर्थन कर रहा है.

बता दें कि राहुल तिवारी ने ग्रामीणों के अलावें सेवानिवृत्त सहायक अभियंता राजेश्वर यादव, सेवानिवृत्त सैनिक सत्येंद्र कुमार एवं सेवानिवृत्त सैनिक तूफानी बैठा से भी मुलाकात कर उन्हें धारा 370 एवं 35ए की समाप्ति एवं जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘राष्ट्र को संदेश’ पुस्तिका भेंट किया. 

x

Check Also

बेगूसराय : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की क्राइम की समीक्षा बैठक

पिंकल कुमार बेगुसराय में अनकंट्रोल अपराधियो पर नकेल कसने के लिए बिहार के डीजीपी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया है. इस संबंध में ...