Breaking News

सीवान : बालू लदा ट्रक हाई मास्ट लाइट से टकरा कर पलटा, एक फल व मिठाई दुकान ध्वस्त

एन के भोलू

सीवान में एक बालू लदा ट्रक हाई मास्ट लाइट से टकरा कर सड़क पर पलटी मार गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीनगर स्थित सुदर्शन चौक पर सोमवार की देर रात घटी. हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, वहीं ट्रक के पलटने के बाद उसके ड्राइवर और खलासी फरार हो गए.

बताया जाता है कि ट्रक छपरा की तरफ से मैरवा की ओर जा रही थी. रास्ते मे वसूली के लिए कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे रोकना चाहा जिसके बाद ड्राइवर ने ट्रक को भगाना शुरू कर दिया. इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क कईबार लगे हाई मास्ट लाइट के खम्भे से टकरा कर बीच सड़क पर पलट गया. इस हादसे में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन ट्रक की चपेट में आने से एक फल दुकान और मिठाई दुकान ध्वस्त हो गए वही हाई मास्ट लाइट की पोल टेढ़ी हो गई.

स्थानीय निवासी और सुदर्शन मार्केट के मालिक सुदर्शन यादव की माने तो ट्रक चालक से पुलिस द्वारा अवैध वसूली के लिए किए जा रहे पीछा करने के कारण यह हादसा हुआ. वहीं उन्होंने बताया कि घटना देर रात की है लेकिन मौके पर अभी तक पुलिस नहीं पहुंची केवल एक चौकीदार को भेजा गया है.

x

Check Also

गोपालगंज : बकरी चरा रहे बच्चों के ऊपर टाइल्स से लदा ट्रक पलटा, दबकर छः बच्चियों की दर्दनाक मौत

राजेश कुमार गोपालगंज से बड़ी खबर है. जहां एक सड़क हादसे में छः बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना बरौली थाना क्षेत्र के सरेया ...