Breaking News

नालंदा : दहेज में फोरव्हीलर नहीं देने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या

प्रणय राज

नालंदा में दहेज में गाड़ी की खातिर ससुरालवालो ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दिया. घटना हिलसा थाना क्षेत्र के कपसियावा गांव में घटी है.

बताया जाता है कि पटना के विकास कॉलनी निवासी महेश सिंह ने पांच वर्ष पूर्व अपने पुत्री रूबी कुमारी की शादी हिलसा थाना क्षेत्र के कपसियावा गांव निवासी राकेश कुमार के साथ की थी. शादी के कुछ महीने बाद से ही दहेज के एवज में फोर व्हीलर गाड़ी की डिमांड ससुराल वाले करने लगे. लेकिन मृतका के परिजन मांग को पूरा करने में अपनी असमर्थता जता रहे थे. जिसको लेकर अक्सर उसके साथ मारपीट व प्रताड़ित किया जा रहा था.

बीती रात को ससुरालवालो ने मिलकर रूबी की गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुची और शव को बरामद कर पोस्मार्टम हेतु बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना में मृतका के पिता के द्वारा हिलसा थाना में अपने दामाद समेत पांच को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

x

Check Also

मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

एम के सिंह मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह पर जानलेवा ...