Breaking News

कैमूर : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म में असफल होने पर तेल्हाड़ कुंड फेंका

विशाल कुमार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहाँ एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने में असफल रहे युवकों ने तेल्हाड कुंड में छात्रा को फेंक दिया. गंभीर हालत में छात्रा का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला चैनपुर के बडकी आमाव का है.

बताया जाता है कि छात्रा बीती शाम को शौच करने गाँव के पास सड़क पर गई थी, उसी बीच तीन युवकों ने बाइक पर बैठाकर मुंह बंद कर अगवा कर लिया. छात्रा चलाती रही, चिखती रही पर रात होने के कारण कोई मदद करने नहीं पहुँचा. तीनो उसे कैमूर पहाड़ी के तेल्हाड कुंड पर ले गए जहाँ सुन सान इलाका है. तीनों युवको ने छात्रा से दुष्कर्म करने का प्रयास किया. छेड़खानी करते रहे छात्रा विरोध किया तो मार-पीट कर तेल्हाड कुंड में फेक दिया. जिससे छात्रा के पैर में गम्भीर चोट आई और सर फट गया. रात भर छात्रा जंगल में रोती चिल्लाती रही पर कोई मदद नहीं किया.

वहीं शुक्रवार की सुबह छात्रा एक पशुपालक को सारी बात बताई तो पशुपालक सड़क ने उसे सड़क पर ले जाकर एक गाड़ी में बैठाया, जिससे वह भभुआ सदर अस्पताल में पहुँची और इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना पर भभुआ डीएसपी ने पहुँच कर मामले की जाँच की.

x

Check Also

नालंदा : युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी

प्रणय राज नालंदा में में मंगलवार को एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना दीपनगर थाना इलाके के देवधा गांव की है. इसके ...