Breaking News

सीवान : तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा पहले अजय सिंह लगते थे अपराधी अब बन गए गांधी

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में दरौंदा विधानसभा के लिए हो रहे उपचुनाव में राजद उम्मीदवार उमेश सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार से सीवान आये पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को जहां हुसैनगंज के सहुली में चुनावी सभा को संबोधित किया और उमेश सिंह के लिए लोगों से मतदान की अपील की. वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दरौंदा 20 उपचुनाव के जदयू प्रत्याशी अजय सिंह पर जमकर हमला बोला.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अब लोग डबल इंजन की सरकार से ऊब गए हैं, एक भ्रष्टाचार में लिप्त है तो दूसरा अपराध में. वहीं उन्होंने अजय सिंह की उम्मीदवारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को पहले यही अजय सिंह अपराधी लगते थे, लेकिन अब वह उनकी नजरों में गांधी हो गए हैं. उन्होंने कहा कि अगर अजय सिंह को ही उम्मीदवार बनाना था तो नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव में उन्हें टिकट क्यों नहीं दिया, जनता पर जानबूझकर यह उपचुनाव के बोझ डालने की क्या जरूरत थी.

वहीं एक सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं तो अपने पिता के कदमों पर राजनीति में आया हूँ लेकिन अजय सिंह कहाँ से आये हैं यह किसी से छिपा नहीं है, वे सब जानते हैं, उनके आपराधिक जीवन के बारे में भी और राजनीतिक जीवन के बारे में भी. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में पिछले 20 सालों से नीतीश कुमार की सरकार है और वर्तमान में बिहार की सड़कों की क्या स्थिति है यह किसी से छिपी हुई नहीं है. लिहाजा, इस बार जनता उपचुनाव के माध्यम से ही नीतीश कुमार को अपना फैसला सुनाने वाली है.

x

Check Also

नालंदा : युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी

प्रणय राज नालंदा में में मंगलवार को एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना दीपनगर थाना इलाके के देवधा गांव की है. इसके ...