Breaking News

मोतीहारी : दुर्गा पूजा की खुशियां मातम में बदली, प्रतिमा विसर्जन के दौरान नहर में डूबे दो युवक

एम के सिंह

मोतिहारी से बड़ी खबर है. जहां मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान पूर्वी चंपारण जिले में बुधवार की देर शाम एक बड़ा हादसा हुआ है. मां दुर्गा की प्रतिमा को नहर के अंदर ले जाने के क्रम में दो युवक असंतुलित होकर गहरे पानी में डूब गये.

नहर के गहरे पानी में डूबने वाले दोनों युवक हरसिद्धि थाना क्षेत्र के ओलहा मेहता टोला के रहने वाले बताये जाते हैं. डूबने वाले युवकों 22 वर्षीय गौतम कुमार साह एवं 28 वर्षीय उपेंद्र ठाकुर शामिल हैं. युवक उपेंद्र ओलहां बाजार पर एसबीआई के सीएसपी का संचालन करता था.

मिली जानकारी के अनुसार ओलहां बाजार से जुलूस की शक्ल में उत्साही युवक मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन करने तिरहुत मुख्य नहर के भादा पुल के समीप पहुंचे जहां प्रतिमा को डूबाने के दौरान यह हादसा हो गया. प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए हादसे की खबर पाकर अरेराज के एसडीओ, डीएसपी एवं हरसिद्धि थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे युवकों की तलाश शुरु कर दी.

वहीं इस घटना के बाद पूरे ओलहां गांव में दुर्गा पूजा की खुशी मातम में बदल गई. गहरे पानी में डूबे दोनों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

x

Check Also

नालंदा : युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी

प्रणय राज नालंदा में में मंगलवार को एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना दीपनगर थाना इलाके के देवधा गांव की है. इसके ...