Breaking News

कटिहार : पप्पू यादव ने पटना में बाढ़ से उत्पन्न हालात के लिये नीतीश कुमार व सुशील मोदी को बताया जिम्मेवार

सुमन कुमार शर्मा

पूर्व सांसद और जाप संरक्षक पप्पू यादव आज कटिहार पहुंचे. जहाँ उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर जमकर हमला किया और पटना में अभी जो हालात उसके लिए इनको जिम्मेवार ठहराया.

पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी पूरी तरह से विफल साबित हुए हैं. सुशील मोदी खुद को बचा नहीं पाए ये लोगों तक मदद क्या पहुंचाएंगे. वहीं ट्विटर पर टॉप में आने पर उन्होंने आभार जताते हुए कहा कि जनता के सहयोग से बाढ़ पीड़ितों तक मदद पहुँचाया हूँ और आगे भी इस तरह की मदद का प्रयास जारी रहेगा. जबतक लोगों के चेहरे पर ख़ुशी नहीं आ जाती. लोगों ने अपने मोबाइल की डीपी पर मेरी तस्वीर लगाई है, मैं अपने आप को खुशनसीब मानता हूँ.

पप्पू यादव ने कहा कि मैने पटना में जो भी लोगों तक मदद पहुंचाई है, जो भी राशि मुझे दान में मिली चाहे वो किसी के माध्यम से आया हो या फिर विदेशों से मिले हो, मैं उन दान दी हुई राशि की लिस्ट को सोशल साइट पर सार्वजनिक करूँगा. नीतीश और मोदी के मंत्री विदेश घूम रहे हैं उन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है.

x

Check Also

नालंदा : युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी

प्रणय राज नालंदा में में मंगलवार को एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना दीपनगर थाना इलाके के देवधा गांव की है. इसके ...