Breaking News

सहरसा : सिमरीबख्तियारपुर विस उप चुनाव के निर्दलीय उम्मीदवार सोना खान ने किया जनसंपर्क

गुलशन कुमार

सहरसा जिला के सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा में 21 अक्टूबर को होने वाले उप चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का लोगो से जनसंपर्क तेज हो गया. ऐसे में चुनाव मैदान में उतरे निर्दलीय उम्मीदवार सोना कुमार भी धुंआधार जनसंपर्क कर रहे हैं.

निर्दलीय उम्मीदवार सोना कुमार की माने तो क्षेत्र के लोग उनका गर्म जोशी से स्वागत कर रहे हैं. उनका कहना है कि पिछले विधायक ने क्षेत्र में विकास का कोई काम नहीं किया है, लिहाजा जनता ने राजद और एनडीए दोनो प्रत्याशियों को दरकिनार कर इसबार उन्हें अपना जनप्रतिनिधि बनाना तय कर लिया है. उन्होंने कहा कि सिमरीबख्तियारपुर उप चुनाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी सोना कुमार का लहर युवा नौजवानों में इस कदर देखने को मिल रहा है कि लगता है ना राजद, ना जदयू, ना वीआईपी इस बार सिर्फ और सिर्फ निर्दलीय प्रत्याशी सोना कुमार.

चुनाव प्रचार के चौथे दिन सोना कुमार अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ सिमरीबख्तियारपुर के पहाड़पुर बाजार जैसे ही पहुंचे. जहां दर्जनों युवाओं ने संपर्क के दौरान माला पहनाकर उनका स्वागत किया और सोना कुमार जिंदाबाद के नारे लगाए. वहीं सोना कुमार के साथ पहाड़पुर में डोर टू डोर प्रत्येक व्यक्ति के पास पहुंचकर लोगों से जनसम्पर्क किया और अपने पक्ष में मतदान की अपील की.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...