Breaking News

मोतिहारी : मां डकही देवी पूजा समिति ने गरीबों के बीच किया वस्त्र का वितरण

एम के सिंह

मोतिहारी जिले के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में दुर्गा पूजा के दौरान माता की भक्ति के साथ ही साथ ही गरीबों की सेवा का कार्य भी जारी है. प्रखंड के पकड़ी दीक्षित-जगदीशपुर गांव स्थित मां डकही देवी नवयुवक दुर्गा पूजा समिति की ओर से विजयादशमी के पावन अवसर पर असहाय गरीबों के बीच साड़ी और कंबल का वितरण किया गया.

इस अवसर पर मां डकही देवी नवयुवक दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष निर्मल किशोर ने बताया कि विगत पांच वर्षों से पूजा के अवसर पर गरीबों के बीच यहां वस्त्र वितरण किया जाता है. उन्होंने बताया कि सामाजिक सहयोग से वे लोग प्रतिवर्ष इस पुनित कार्य को करते आ रहे हैं. इस वर्ष भी यहां एक सौ से अधिक गरीबों के बीच वस्त्र एवं कंबल का वितरण किया गया है. समिति सदस्यों ने कहा कि समाज का सहयोग अगर मिलता रहा तो वे लोग अगले वर्ष बड़े पैमाने पर असहाय गरीबों के बीच वस्त्र वितरण का कार्य करेंगे. पूजा समिति ने सभी दानदाताओं एवं सहयोगियों के प्रति आभार जताया है.

मौके पर पकड़ी दीक्षित के मुखिया भूपनारायण पांडेय, कल्याणपुर की पूर्व प्रमुख तारा देवी, समाजसेवी जेपी अस्थाना, हरदेव चौधरी, उमेश राम, राधा साह, रंजीत दास, गोपाल दास, गजेंद्र चौधरी, प्रदीप चौधरी, ओम प्रकाश गिरि, ओम प्रकाश साह, मुन्ना कुमार, रामबाबू कुमार, ललन दास, अरविंद दास, रामएकबाल महतो एवं रामअयोध्या महतो सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे. आगत अतिथियों का स्वागत पूजा समिति के उत्साही सदस्यों ने किया.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...