Breaking News

पटना : मोकामा में दशहरा मेला में प्रेमालाप करते पकड़ाये प्रेमी-प्रेमिका की पूजा पंडाल में करायी गयी शादी, Video वायरल

दिग्विजय कुमार

पटना में दुर्गा पूजा मेला देखने निकले एक प्रेमी-प्रेमिका के आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद पूजा पंडाल में दोनों की शादी कराए जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो मोकामा के हाथीदह थाना क्षेत्र का बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर शाम की है जहां प्रेमी और प्रेमिका दोनों दशहरा मेला घूमने निकले थे. इसी दौरान एक पूजा पंडाल में मूर्ति देखने के बाद दोनों पांडाल के पीछे जाकर आलिंगन बंद हो गए, तभी पूजा समिति के कार्यकर्ताओं और लोगों की नजर दोनों पर पड़ गई. जिसके बाद लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और पंडाल में लेकर आएं, जहां दोनों ने एक दूसरे से प्रेम करने की बातें कहीं. इसपर लोगों ने वहीं पर दोनों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. जिसे दोनों ने स्वीकार कर लिया इसके बाद पूजा समिति के कार्यकर्ताओं ने दोनों के परिजनों को वहां बुलाया और फिर दोनों परिवार वालों की मर्जी से दोनों प्रेमी प्रेमिका की पूजा पंडाल में ही शादी करा दी गई.

वायरल वीडियो में प्रेमी ने बिना किसी दबाव के शादी किए जाने की बात स्वीकारी है तो वही उसकी मां ने भी शादी पर किसी प्रकार की आपत्ति जाहिर नहीं करते हुए कन्या को अपने घर में बहू के रूप में रखने की स्वीकृति दी है. बताया जाता है कि प्रेमी मोकामाघाट जबकि उसकी प्रेमिका हाथीदह थाना क्षेत्र के रहने वाले है और दोनों के बीच पिछले चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

x

Check Also

नालंदा : युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी

प्रणय राज नालंदा में में मंगलवार को एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना दीपनगर थाना इलाके के देवधा गांव की है. इसके ...