Breaking News

दुमका : अनियंत्रित पिकअप ने एक ही परिवार के सात लोगों को कुचला, चार की मौत तीन की हालत गंभीर

मोहित कुमार

दुमका से बड़ी खबर है. जहां जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुमका-फतेहपुर मार्ग में हुए एक भीषण दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराये गए हैं. घटना आमजोरी गांव के पास घटी है.

बता दें कि मरने वालों में इसी गांव की महिला रौशन मुर्मू 52 वर्ष, आगोयजोरी से आये उनके रिश्तेदार धनेश्वर मरांडी 58 वर्ष, उसकी पत्नी होपनी सोरेन 52 वर्ष, गायणा मुर्मू 30 वर्ष शामिल हैं. वहीं गायणा की पत्नी नूनी सोरेन, पुत्र सुशील मुर्मू और पुत्री सुनीता मुर्मू गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें एम्बुलेंस से दुमका मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि रौशन-धनेश्वर के किसी नजदीकी रिश्तेदार की आसनसोल में मौत हो गयी थी, जिसके मातम में वे जा रहे थे. धनेश्वर इसके लिए आगोयजोरी से अपने परिवार को लेकर बहन के घर आमजोरी पहुंचा और उसे लेकर आसनसोल जाने के लिए निकला था. सुबह 6 बजे वे सड़क के किनारे बस का इंतजार कर ही रहे थे कि आसनसोल से दुमका जा रही एक पिकअप भान उन सभी के लिए मौत बनकर आ गयी और सातों को कुचल दिया, जिसमें चार की मौत हो गयी.

जिस मैजिक पिकअप से हादसा हुआ, उस गाड़ी को जब्त कर लिया गया है, उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी संतोष कुमार, अंचल अधिकारी महेन्द्र महतो, मसलिया थाना की पुलिस दल बल के साथ पहुंची हुई है. आक्रोशित भीड़ ने लगभग तीन घण्टे तक रोड जाम किये रखा, बाद में पदाधिकारियों द्वारा समझाने और 40 हजार रुपये का मुआवजा दिए जाने पर  जाम हटा लिया गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया गया है.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...