Breaking News

चाईबासा : सदर प्रखंड के सहायक अभियंता चार हजार रुपए घूस लेते निगरानी के हत्थे चढ़े

संतोष वर्मा

चाईबासा में सदर प्रखंड के सहायक अभियंता डीपी सोनकर को चार हजार रुपया घूस लेते निगरानी विभाग ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियंता को निगरानी विभाग की टीम अपने साथ जमशेदपुर ले गई.

बता दें कि सदर प्रखंड के डिलियामिर्चा में ढाई लाख की राशि से पीसीसी सड़क का निर्माण हो रहा था, जिसके संवेदक विक्रम तियू और बैरल तियू से सहायक अभियंता ने एमबी बुक करने के नाम पर चार हजार रुपए घूस ले रहे थे. जिसे निगरानी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

वहीं अभी निगरानी की टीम गिरफ्तार अभियंता से पूछताछ कर रही है. शाम 5:00 बजे निगरानी की टीम ने सहायक अभियंता को घूस लेते पकड़ा. सदर प्रखंड के योजनाओं में भारी पैमाने पर कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार हो रहा था. जिसकी शिकायत संवेदक ने निगरानी विभाग से की थी. सवेदक की शिकायत को निगरानी विभाग ने  अपने जांच में सही पाया और आज अभियंता को घुस की राशि दी जानी थी. सहायक अभियंता को संवेदक द्वारा घूस की राशि देने वर्षा में सहमति हुई थी. पूर्व निर्धारित सूचना के आधार पर निगरानी की टीम ने सहायक अभियंता को रंगे हाथ गिरफ्तार किया निगरानी की टीम गिरफ्तार सहायक अभियंता से पूछताछ कर रही है.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...