Breaking News

चाईबासा : साइकिल एवं वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया

संतोष वर्मा

चाईबासा के जुबली तलाब मेन गेट (टिकट काउंटर) के समीप बुधवार को अपराह्न एक बजे साइकिल एवं दुपहिया वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को रंगे हाथ चोरी करते हुए सड़क सुरक्षा समिति के सदस्य सह सामाजिक कार्यकर्ता राजाराम गुप्ता के अलावा समीप स्थित रॉकस्टार कपड़ा दुकान के मालिक बंटी गुप्ता एवं जुबली तालाब के स्टाफ संजय गोप ने संयुक्त रूप से पकड़ कर सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

इस संबंध में सामाजिक कार्यकर्ता राजाराम गुप्ता एवं बंटी गुप्ता ने बताया कि पूर्व से कई माह से जुबली तालाब के मेन गेट के समीप से बाइक स्कूटी एवं साइकिल की चोरी हो रही थी. जिससे आम जनमानस परेशान थे. वहीं बुधवार को पूर्वाहन 11:30 बजे से ही चोर गिरोह के सदस्य गेट के समीप मंडरा रहे थे, जिसे कपड़े दुकान से बैठकर निगरानी की जा रही थी तथा चोरी करते वक्त रंगे हाथ पकड़ लिया गया. वहीं अन्य तीन चार चोर भागने में सफल रहे.

चोरों को पकड़ने के पश्चात उन्हें डीआईजी आवास के समीप अन्य गार्ड की मदद से पकड़ कर रखा. दोनों चोरों के पास से थैले में रेंज कटर कैंची आदि सामान बरामद किए गए. उसके पश्चात सामाजिक कार्यकर्ता राजाराम गुप्ता ने इसकी जानकारी सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पांडे को दी एवं पुलिस के हाथों चोरों को सुपुर्द किया गया.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...