Breaking News

चाईबासा : महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर जिला प्रशासन ने निकाली सद्भावना सफाई यात्रा

संतोष वर्मा

चाईबासा में बुधवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर चाईबासा समेत पूरे पश्चिमी सिंहभूम जिले में कई तरह के आयोजन किए जा रहे हैं. इसी सिलसिले में आज सुबह जिला मुख्यालय में एक सद्भावना सफाई यात्रा निकाली गई.

सद्भावना-सह-सफाई यात्रा जिला उपायुक्त अरवा राजकमल के नेतृत्व में जिला समाहरणालय परिसर से शहर के गांधी मैदान तक निकाली गई. इस यात्रा में शामिल विभिन्न सामाजिक संगठनों स्कूली बच्चों कॉलेज के छात्रों सहित आम शहरी ओने स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाते हुए रास्ते के कूड़ा करकट ओं को इकट्ठा किया और लोगों को साफ सफाई रखने का संदेश दिया. उपायुक्त अरवा राजकमल ने इस दौरान सिंगल यूज़ प्लास्टिक के उपयोग को बंद करने का आह्वान लोगों से किया.

इस यात्रा में पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा,उप विकास आयुक्त आदित्य रंजन, सारंडा वन प्रमंडल पदाधिकारी रजनीश कुमार सहित सभी वरीय पदाधिकारी,कर्मचारी, सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया. दूसरी ओर चक्रधरपुर रेल मंडल मुख्यालय में भी गांधी जी की 150वीं जयंती के अवसर पर स्वच्छता अभियान चलाया गया. मंडल रेल प्रबंधक छत्रसाल सिंह ने इस मौके पर कहा कि चक्रधरपुर रेल मंडल के टाटानगर राउरकेला और झारसुगुड़ा स्टेशनों को भी साफ सफाई के मानकों में देश के अग्रणी स्टेशनों के साथ रखने का प्रयास रहेगा.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...