Breaking News

चाईबासा : रेल महाप्रबंधक ने किया डांगवापोसी, नोवामुण्डी, जरुली, बांसपानी और बड़बील में रेलवे व शेल साइडिंग का निरीक्षण

संतोष वर्मा

चाईबासा के दक्षिण पूर्व रेलवे के नव नियूक्त रेल महाप्रबंधक संजय कुमार माईती शनिवार को चक्रधरपुर रेल मंडल के अंतर्गत पड़ने वाली लौहआयस्क क्षेत्र के डांगवापोसी रेलवे खंड के नोवामुण्डी, बड़बील, जरूली, बोलानी व बासपानी स्टेशन के रेलवे, शेल, रूंगटा व टाटा स्टील के साइडिंग का निरीक्षण किया गया. इन क्षेत्रों से लौह आयस्क की ढुलाई होती है और रेलवे का राजस्व अर्जित होती है. हालांकि रेल महाप्रबंधक संजय कुमार माईती का यह औपचारिक निरीक्षण था ताकि इन ग्राहकों को माल ढुलाई की व्यवस्था को और कैसे बेहतर बनाया जा सके.

मिली जानकारी के अनुसार डांगवापोसी यार्ड का निरीक्षण के बाद नोवामुण्डी में टाटा स्टील का रेलवे साइडिंग का निरीक्षण किया गया और समस्याओं से अवगत हुए. इसके बाद जरूली में रूंगटा का साइडिंग, बोलानी व बांसपानी तथा बड़बील में शेल साइडिंग का निरीक्षण किया गया रेल. महाप्रबंधक के साथ दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य सुरक्षा संगरक्षा पदाधिकारी मौजूद थे. साथ ही चक्रधरपुर मंडल के रेल प्रबंधक सहित सभी मंडल के वरीय पदाधिकारी मौजूद थे.इस दौरान कई दिशा निर्देश भी दिया गया और लंबित योजनाओं पर भी चर्चा किया गया.

इधर दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के मंडल संयोजक शशि रंजन मिश्रा व डांगवापोसी रेल खण्ड के सचिव सुभाष मजुमदार अपने कार्यकर्ता के साथ रेल महाप्रबंधक का भव्य स्वागत किया गया. साथ ही कर्मचारियों के हित को लेकर कई मांग पत्र भी सौंपा गया.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...