Breaking News

पाकुड़ : कोल कंपनी के आवासीय कार्यालय के सामने शिक्षित बेराजगार युवाओं ने दिया धरना

मक़सूद आलम

पाकुड़ में सोमवार को शिक्षित बेरोजगार युवा मंच के सैकड़ो युवाओं ने स्थानीयता के आधार पर शिक्षित बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने को लेकर गोकुलपुर स्थित बीजीआर के आवासीय कार्यालय के समक्ष धरना दिया. जिसकी अध्यक्षता मंच के जिला अध्यक्ष अमरदीप गोश्वामी ने की.

युवाओं ने कोल कंपनी बीजीआर एवं डब्लूपीडीएसएल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. युवाओं का स्पष्ट कहना था कि कोल कंपनी बाहरी लोगों को रोजगार दे रहे हैं जबकि पाकुड़ में हजारों युवा है जिन्हें नौकरी दी जा सकती है. युवाओं ने लगभग तीन घंटे तक कार्यालय को घेरे रखा एवं धरना प्रदर्शन किया.

वहीं धरना की खबर सुनते ही नगर थाना प्रभारी रामचंद्र सिंह सहित पुलिस जवान पहुंचे और युवाओं को धरना समाप्त करने का आग्रह किया. लेकिन युवाओं ने बीजीआर के जीएम से धरना स्थल पर पहुंच वार्ता करने के लिए अड़े रहे. थाना प्रभारी ने युवाओं को समझाबुझाकर छः सदस्यीय टीम के साथ जीएम अनिल रेड्डी, रोहित रेड्डी एवं गोपाल रेड्डी से वार्ता कराया. टीम ने मांग किया कि स्थानीय युवको को स्थानीय नीति के अनुरूप 75 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देना होगा. वहीं अनिल रेड्डी ने युवाओं से आग्रह करते हुए कहा कि इस कार्य के लिए शिक्षित बेरोजगार युवा मंच का सहयोग लिया जाएगा.

टीम में मुख्य रूप से प्रकाश वर्मा महासचिव, श्रवण कुमार उपाध्यक्ष, आलोक जॉय पॉल अध्यक्ष आजसू पार्टी, किसमत राउत उपाध्यक्ष, रणवीर सिंह सचिव, एथलेटिक्स संघ, मंजूर आलम, दिनेश मरांडी, संजय ठाकुर, जगदीश साह व वसीम अंसारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...