Breaking News

दुमका : आशीर्वाद यात्रा रथ लेकर पहुंचे सीएम रघुवर दास ने हेमंत सोरेन और कांग्रेस पर साधा निशाना

मोहित कुमार

दुमका ज़िले हंसडीहा चौक पर सोमवार को मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा रथ पहुंचा. जहां झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांग्रेस और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन व उनकी पार्टी जेवीएम पर जमकर निशाना साधा.

बता दें कि झारखंड में विधान सभा चुनाव भी नज़दीक है. ऐसे में झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बार-बार संथाल परगना दौरे से यह स्पष्ट हो गया है कि रघुवर दास सरकार द्वारा चुनावी बिगुल फूंका जा चुका हैं. वहीं हंसडीहा चौक पर जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा और झारखंड विकास पार्टी को झारखंड विनास पार्टी बताते हुये इस क्षेत्र से उखाड़ फेंकने की अपील की.

वहीं सीएम का एक झलक पाने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा. योजनाओं के साथ झारखण्ड में चल रहे कई योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए आगामी विधानसभा सभा के लिए जनताओं को जागरूक किया और जनता से अपील किया कि अपने क्षेत्र से जीता कर एक मजबूत और डबल इंजन की सरकार बनाने में सहयोग करें.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...