Breaking News

चाईबासा : सांसद गीता कोड़ा ने किया निर्माणाधीन बाटा सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण

संतोष वर्मा

चाईबासा जिले के सोनुवा प्रखंड के अंतर्गत पड़ने वाली बनजीरा गांव में पुलिया का शिलान्यास कर लौटने के बाद चक्रधरपुर शहर पहुँचने के उपरांत सांसद गीता कोड़ा ने निर्माणाधीन बाटा सड़क का निरीक्षण किया.

निरीक्षण से दौरान सांसद गीता कोड़ा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि गुणवत्ता के साथ किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जायेगा तथा कार्यरत मजदूरों का भुगतान न्यूतम मजदूरी दर से किया जाय इसका विशेष ध्यान रखा जाय. जिसके उपरांत रेलवे ब्रिज अंडरपास बनाने की मांग पर खुद गीता कोड़ा ने स्वयं स्थानीय लोगों के साथ स्थल का भौतिक निरीक्षण किया. स्थानीय लोगों को आश्वस्त करते हुए सांसद ने कहा कि इस समस्या के निस्तारण हेतू संबंधित विभागों को निर्देश जारी किया जायेगा.

वहीं उसके बाद चक्रधरपुर सांसद कार्यालय पहुँची विभिन्न जगहों से आये लोगों की समस्या से अवगत हुई त्वरित पहल करते हुए गीता कोड़ा ने जिले के आला अधिकारियों को समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने का निर्देश दिया. मौके पर सरना बोयपाई, मांगु हो, जितेन महतो, त्रिशानु राय, अभिजीत चटर्जी, अभिजीत दास, सरफराज अहमद, प्रीतम बांकिरा व मो सलाम सहित अन्य उपस्थित थे.

x

Check Also

बेगूसराय : अपराधियों के तांडव से दहल उठा खांजहांपुर, इलाके में फैली सनसनी

नूर आलम बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-03 स्थित बभनटोली में नृशंस हत्याकांड के से पुरा इलाका दहल उठा. जैसे ...