Breaking News

बेगूसराय : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेघड़ा एसडीओ की लगाई क्लास

नूर आलम

बेगूसराय के भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को तेघड़ा एसडीओ निशांत कुमार की सरेआम जमकर क्लास लगाई और उन्हें निष्ठा पूर्वक अपने कर्तव्य और दायित्वों के पालन करने की नसीहत दी.

बता दें कि रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ के हालात का जायजा लेने निकले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का सामना तेघड़ा के एसडीओ निशांत कुमार से हो गया. तेघड़ा प्रखंड के मधरापुर में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सड़क पर उतरकर बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात कर रहे थे लेकिन एसडीओ निशांत कुमार अपनी गाड़ी में बड़े शान के साथ बैठे रहें.

फिर क्या था गिरिराज सिंह ने एसडीओ की वहीं जमकर क्लास लगा डाली. गिरिराज सिंह ने एसडीओ को हाथ जोड़कर प्रणाम करते हुए कहा कि यह बड़े आदमी हैं, गाड़ी से नहीं उतरेंगे. इस दौरान बीच सड़क पर फायर ब्रांड नेता ने डीएसपी आशीष आनंद की भी जमकर फटकार लगाई.

गिरिराज सिंह के इतना कहते ही एसडीओ अपनी गाड़ी से उतर कर सामने आ खड़े हुए, लेकिन उनके अफसरशाही को भांफ चुके गिरराज ने कह दिया कि आपदा की इस घड़ी में जनता के बीच राहत नहीं पहुंचेगी तो वह मुख्यमंत्री और चीफ सेक्रेटरी तक अपनी बात पहुंचाएंगे. आप यहां कैम्प लगाइये और लोगों की हर जरूरतों का ख्याल कीजिये नहीं तो मैं आपके दफ्तर पर धरना पर बैठ जाऊंगा.

x

Check Also

नालंदा : युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी

प्रणय राज नालंदा में में मंगलवार को एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना दीपनगर थाना इलाके के देवधा गांव की है. इसके ...