Breaking News

चाईबासा : जगन्नाथपुर पुलिस की सक्रियता से मासूम सकुशल पहुँचा घर

संतोष वर्मा

चाईबासा के जगन्नाथपुर पुलिस ने एक बार फिर मानवता का परिचय देते हुए लापता हुए एक 10 वर्षीय बच्चा अजय तियू को सकुशल उसके परिवार तक पहुँचाया.

ज्ञात हो कि थाना अंतर्गत खमनिया गाँव निवासी सिलाई तियू का दस वर्षीय बेटा अजय तियू करीब तीन दिन पूर्व लापता हो गया था. परिवार वालो द्वारा अजय तियू को काफी खोजबीन किया गया परन्तु बच्चा नही मिला. इधर, बच्चा भटकते हुए जैंतगढ़ निवासी रिंकू बेहरा को मिला तो उसने बच्चे को जगन्नाथपुर पुलिस के हवाले कर दिया. बच्चा मिलते ही थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने मानवता का परिचय देते हुए सअनि उमेश प्रसाद, सोमाय टुडू मनोज कुमार के द्वारा बच्चे के पिताजी को खोज बीन कराकर बालक अजय तियू को सकुशल उसके पिता को सौप दिया.

पुलिस की इस सरहनीय कार्य के लिए क्षेत्र में जमकर तारीफ हो रही है, बच्चे को सकुशल पाकर बालक के परिवार वाले भी पुलिस का आभार प्रकट कर रहे हैं. वहीं थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने थानाक्षे त्र के लोगो एवं बच्चों के माता-पिता से अपने बच्चों प्रति सज़ग होकर विशेष ध्यान रखने तथा बच्चों को सुरक्षित रखने की अपील की.

x

Check Also

चाईबासा : चोरी की बाइक के साथ एक धराया, पुलिस ने भेजा जेल

संतोष वर्मा चाईबासा में जगन्नाथपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार आरोपी दशरथ देवगम को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया. बता ...