Breaking News

चाईबासा : पेड़ काटने के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारा तीर, हालत नाजुक

संतोष वर्मा

चाईबासा के जेटेया थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाला दुवारसाई गांव में भाई द्वारा भाई को तीर मार कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है. इधर जेटेया पुलिस घटना की सुचना मिलने पर थाना प्रभारी सहदेव टोप्पो व सअनि मनोज कुमार सिंह घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच में जूट गई है. साथ ही घायल लक्षमण केराई का जान बचाने के लिए घटना स्थल से ही इलाज के लिए सदर अस्पताल चाईबासा भेज दिया गया.

इस सबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शाम करीब चार बजे जेटेया पंचायत के दूवारसाई गांव में तीन सागवान पेड़ छोटा भाई लक्षमण केराई के द्वारा घर के समीप लगाया था जिसे आज लक्षमण का बड़ा भाई बुधराम केराई द्वारा तीनों पेड़ काट दिये जाने को लैकर बुधराम व लक्षमण के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की एक दूसरे का जान लेने पर आतुर हो गया. बाद में बुधराम केराई ने अपने छोटि भाई लक्षमण को तीन मार कर घायल कर दिया. बाद में इस घटना की सुचना स्थानीय ग्रामीण मुण्डा द्वारा जेटेया पुलिस को सुचना दी तो थाना प्रभारी सहदेव टोप्पो व सअनि मनोज कुमार सिंह ने जगन्नाथपुर सीएचसी से 108 नंबर एम्बुलेंस भेजा.

वहीं घायल को सीधे इलाज के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया गया ताकि पहले जान बचे. इधर सुचना है कि जेटेया पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पुछताछ कर रही है. घायल लक्षमण केराई को पेट में तीर लगी हे जो तीर फंसा हुआ है.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...