Breaking News

सीवान : बेखौफ अपराधियों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान से बड़ी खबर आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित बब्बन पान भंडार के समीप घटी मृतक की पहचान नगर थाना के पुरानी किला पोखरा निवासी भोला मियां के पुत्र मो जावेद नामक व्यक्ति के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि गुरुवार की रात करीब 8:30 बजे मोहम्मद जावेद स्टेशन रोड स्थित बब्बन पान भंडार दुकान के पास पान खाने जा रहा था, इसी दरमियान अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और एक के बाद एक करके उसके सीने में तीन गोलियां दाग दी और फिर आराम से फरार हो गए. घटना के बाद से आनन-फानन में मोहम्मद जावेद को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया. अभी जावेद को पटना ले जाने की तैयारी चल ही रही थी कि उसकी सदर अस्पताल में ही मौत हो गई.

घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं कुछ स्थानीय मीडियाकर्मियों की माने तो मृतक मोहम्मद जावेद आपराधिक चरित्र का व्यक्ति था.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...