Breaking News

सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे खगड़िया लोजपा सांसद महबूब अली कैसर, सीएम नीतीश कुमार की जमकर की तारीफ

गुलशन कुमार

लोजपा के खगाड़िया सांसंद चौधरी मेहबूब अली कैसर दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे. जहां पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की.

जेडीयू-बीजेपी के बीच सीएम चेहरे को लेकर उत्पन्न विवाद पर खगाड़िया सांसंद चौधरी मेहबूब अली कैसर ने कहा कि किसी एक व्यक्ति का ब्यान आया के सीएम का पोजिशन कमजोर हो गया है ऐसी बात नहीं है. कीसी व्यक्ति का अपना नजरिया है तो वो कोई एक पॉलिसी मेटर पार्टी के लिए नहीं बन जाता है. सीएम को लेकर एनडीए गठबंधन में कोई विवाद है ही नहीं.

वहीं बिहार में बच्चा चोर की अफवाह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. बच्चा चोर की अफवाह फैला कर आए दिन पुरुष महिलाएं को सरेआम पिटा जा रहा है. इस मामले में खगाड़िया सांसंद ने गहरा दुख जताते हुए सोसाइटी है को ही जिम्मेदार ठहराया है।उन्होंने कहा कि किसी की जान लेना और क़ानून को अपने हाथ में लेना खुद ही एक अपराध है. उसके बावजूद भीड़तंत्र बेकसूर लोगो की पिटाई कर बहुत फक्र के साथ उसका फोटो वीडियो शोसल मीडिया डाल देते हैं. जब इसकी जांच होती है तो पता चलता है कि बेकसूर थे अफवाह के शिकार हो कर भीड़ के हाथों पिट गए. शर्म आनी चाहिए वैसे लोगों को जो इस तरह की घटना को अंजाम देने पर तुले रहते हैं.

वहीं बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर खगाड़िया सांसंद ने कहा कि छह माह के दरमियान बिहार में अपराध किस तरह से बढ़ा हैकिसी से छुपा हुआ नहीं और न ही कोई शक है. बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और सरकार आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने में विफल नजर आ रही है. जिस कारण बिहार के पटना, खगाड़िया व सहरसा सहित पूरे बिहार में में हत्या का सिलसिला जारी है. जो बिहार के लिए एक चिंता का विषय है. बिहार के मुख्यमंत्री अपराध की दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं ताकि जल्द जल्द से बिहार में घट रही अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाया जा सके.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...