Breaking News

गढ़वा : वज्रपात से आठ लोगों की मौत, दो घायल

विवेक चौबे

गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लोहरपुरवा में गुरुवार को वज्रपात से कुल आठ लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य घायल हैं. घटना गुरुवार के दोपहर तकरीबन पौने तीन बजे की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार वे सभी लोग एक महुआ के पेड़ के नीचे बैठे हुए थे. तभी रिमझिम-रिमझिम वर्षा प्रारम्भ हुई. वर्षा के साथ वज्रपात भी हुआ, जिसमें 6 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. गंभीर रूप से चार घायल व्यक्ति को गढ़वा सदर अस्पताल में ले जाने के क्रम में दो और लोगों की मौत हो गई. इस प्रकार कुल आठ लोगों की मौत हो जाने की खबर मिल रही है.

बताया जा रहा है कि मृतकों में गांव निवासी श्रवण चौधरी का 15 वर्षीय पुत्र कृष्णा चौधरी, मुरारी पटवा का 16 वर्षीय पुत्र अंटू पटवा, राजेश चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र शुभम चौधरी, बबलू चौधरी का 18 वर्षीय पुत्र पवन कुमार, रामचंद्र चौधरी का 40 वर्षीय पुत्र संजय चौधरी, श्रवण चौधरी का 18 वर्षीय पुत्र सोनू चौधरी, उपेंद्र चौधरी के 15 वर्षीय पुत्र राजू चौधरी व गोपाल चौधरी का 24 वर्षीय पुत्र-सुनील चौधरी का नाम शामिल हैं. वहीं दो अन्य घायलो का इलाज सदर अस्पताल में अभी चल ही रहा है. घायलों में राजन पटवा का 14 वर्षीय पुत्र रौशन पटवा व 12 वर्षीय राजू पटवा का नाम शामिल है. घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

x

Check Also

चाईबासा : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच साल से फरार अपहरणकर्त्ता गिरोह का मुख्य सरगना मदन मारला गिरफ्तार

संतोष वर्मा चाईबासा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने पांच साल से फरार अपहरणकर्ता गिरोह के मुख्य सरगना मदन मारला को ...