Breaking News

सीवान : मिशन बजाज में नई पल्सर नियॉन 125 सहित सिटी 110 व प्लैटिना 110 एच-गियर लांच

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में महादेवा रोड स्थित बाइक एजेंसी मिशन बाजाज में बुधवार को बजाज की बहुप्रतीक्षित मोटरसाइकिल बजाज पल्सर नियॉन 125 सीसी, बजाज सीटी 110 एवं बजाज प्लैटिना 110 एच गियर का अनावरण मिशन बजाज के निदेशक प्रवीण कुमार अग्रवाल और पार्थ अग्रवाल द्वारा सयुंक्त रूप से किया गया.

वहीं इस मौके पर पार्थ अग्रवाल द्वारा इन सभी गाड़ियों की तकनीकी विशेषता के बारे में बतलाया गया. उन्होंने बताया कि बजाज ऑटो की नई पल्सर नियान 225 सीसी की श्रेणी में अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनियों के मॉडल के मुकाबले सबसे ज्यादा पावर और माइलेज देने वाली बाइक है. वहीं प्लैटिना 110 एच गियर मक्खन जैसी ड्राइविंग के लिए बनाई गई है जबकि सीटी 110 की मजबूती ऐसी है जो हर सड़क पर कड़क लगेगी.

वहीं मिशन बजाज के प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि प्लैटिना 110h में इस बार नई तकनीक का प्रयोग करते हुए डिजिटल मीटर का प्रयोग किया गया है जो कि स्पीड और किलोमीटर के साथ-साथ गियर को भी बतलाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि गाड़ी की सीट की डिजाइन में भी काफी तब्दीली की गई है जो कि युवाओं को काफी पसंद आएगी.

इस मौके पर मिशन बजाज की निदेशक साधना अग्रवाल, पार्थ अग्रवाल, रचना अग्रवाल मिशन बजाज के प्रबंधक विकास कुमार सहित सभी कर्मचारी गण मौजूद रहें.

x

Check Also

नालंदा : मधुबनी पेंटिग्स से सजेगी शहर की दीवारें

प्रणय राज राजधानी पटना की तर्ज पर अब नालंदा की दीवारों पर ऐतिहासिक और सांस्कृतिक विरासत की कलाकृतियां दिखेगी. जिसके लिएजिलाधिकारी आवास के समीप की दीवारों पर राजधानी पटना ...