Breaking News

बाढ़ : विवेका पहलवान के बेडरूम में प्लास्टिक की एके-47 लहराने वाले चन्दन और विक्की गिरफ्तार

दिग्विजय कुमार

बाढ़ से बड़ी खबर है, जहां एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने प्लास्टिक के हथियार लहराने वाले कुख्यात विवेका पहलवान के गुर्गे विक्की और चंदन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों को बड़े ही नाटकीय अंदाज से मोकामा रेलवे स्टेशन स्थित एक चाय की दुकान से गिरफ्तार किया.

बता दें कि पिछले दिनों मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर से एके-47 की बरामदगी के बाद उनके फरार होने और फिर दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किए जाने के बाद विवेका पहलवान के बेडरूम में उनके दो आदमी चंदन और विक्की के दो-दो एके-47 को अपने हाथों में लेकर लहराए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसको लेकर अनंत सिंह की पत्नी और उनके समर्थकों ने जमकर बयानबाजी की थी.

हालांकि बाद में विवेका पहलवान द्वारा दोनों एक-47 को प्लास्टिक का खिलौना करार दिया गया था. लेकिन तब से चंदन और विक्की फरार चल रहे थे. मामले में लगातार फजीहत झेलने के बाद अब जाकर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है. अब देखना होगा कि इसमें पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है. छापेमारी में बाढ़, हाथीदह और मोकामा पुलिस शामिल थी.

x

Check Also

चाईबासा : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच साल से फरार अपहरणकर्त्ता गिरोह का मुख्य सरगना मदन मारला गिरफ्तार

संतोष वर्मा चाईबासा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने पांच साल से फरार अपहरणकर्ता गिरोह के मुख्य सरगना मदन मारला को ...