Breaking News

कैमूर : चर्चित शिक्षक हत्याकांड का खुलासा, हथियार के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

विशाल कुमार

कैमूर में शिक्षक हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. जिसमे दो आरोपी भी गिरफ्तार किये गए हैं. हालांकि अभी मुख्य आरोपी टहलू पांडेय फरार बताया जा रहा है. वहीं पुलिस नर एक देशी कट्टा, एक गोली, एक खोखा व दो मोबाइल बरामद किया है.

बता दें कि भभुआ के खनाव गाँव में गत 21 अगस्त को शिक्षक शशि शेखर पांडेय की हत्या हुई थी. जिसकी गाँव के ही तीन लोगो ने साजिश रची थी. मछली खाने के पार्टी के लिए बुलाकर शिक्षक की हत्या कर दी गयी थी. शिक्षक के बाइक पर बैठे टहलू पांडेय ने ही उसके सीर में दो गोली मारी थी जिससे मौके पर ही मौत हो गयी थी. वहीं गिरफ्तार आरोपी मनोज पांडेय ने बताया गाँव में एक हत्या हुई थी जिसमें शिक्षक का हाथ था पर केस से बरी हो गए और तीन लोग फस गए. तीनों को निकालने के लिए शिक्षक के परिवार ने लाखों रूपया खर्च करने को कहा था पर केस में मदद नही करने और पैसा नही देने पर शिक्षक की हत्या हुई.

वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि गाँव में 2015 से लगातार दो समुदाय के बीच हत्या हो रही थी. एक पक्ष दुसरे पर आरोप लगा रहे थे. उन्होंने बताया कि केस में पैसे से मदद नहीं करने को लेकर शिक्षक की हत्या हुई. जिसमें दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया जबकि मुख्य हत्या के आरोपी टहलू पांडेय फरार है जिसको लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...