Breaking News

चाईबासा : करमा पूजा व मुहर्रम पर्व को लेकर जगन्नाथपुर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

संतोष वर्मा

चाईबासा में करमा व मुहर्रम को लेकर पुलिस ने जगन्नाथपुर वासियों को सुरक्षा का अहसास कराया है. इस क्रम में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक के नेतृत्व में फ्लैग मार्च करते हुए पुलिस ने यह संदेश दिया कि वे किसी भी स्थिति से निपटने को लेकर तैयार हैं.

करमा ओर मोहर्रम त्योहार के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से सोमवार को फ़्लैग मार्च जगन्नाथपुर थाना परिसर से प्रारम्भ होकर इन्द्रा चौक, मोगरा रोड के शिवमंदिर चौक, नायक टोला, बोस्टम टोला, सिद्धि विनायक, मैन बाजार बस स्टेण्ड होते हुए, पोस्ट ऑफिस चौक, रहीमाबाद तक किये. मौके पर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने कहा कि करमा व मुहर्रम का त्योहार आपसी-भाईचारगी के साथ सभी समुदाय के लोगों को मिल जुलकर मनाना है. इस दौरान किसी भी शरारती तत्व द्वारा किसी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देना है. अगर किसी भी शरारती तत्व द्वारा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसी कोई कोशिश की जाती है तो उस पर निश्चित ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पूरे क्षेत्र में सोशल मीडिया पर भी अपनी पैनी नजर बनाए हुए है.

फ्लैग मार्च में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक, सअनि तारकनाथ सिंह, नंदकिशोर सिंह, हवलदार जोगेश्वर मेहता तथा होमगार्ड्स के जवान एवं जिला बल के जवान शामिल थे.

x

Check Also

चाईबासा : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच साल से फरार अपहरणकर्त्ता गिरोह का मुख्य सरगना मदन मारला गिरफ्तार

संतोष वर्मा चाईबासा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने पांच साल से फरार अपहरणकर्ता गिरोह के मुख्य सरगना मदन मारला को ...