Breaking News

सीवान : बाइक सवार अपराधियों ने पचरुखी के राजस्व कर्मचारी को मारी गोली, पटना रेफर

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान से बड़ी खबर है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए पुलिस स्टेशन से कुछ कदम की दूरी पर गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए पचरुखी के राजस्व कर्मचारी शिवजी यादव को गोली मार दिया. गोली लगने से घायल शिवजी यादव को पटना रेफर किया गया है.

बताया जाता है कि सोमवार की शाम पचरुखी प्रखंड के राजस्व कर्मचारी शिवजी यादव बाइक से पचरुखी से घर महादेवा आ रहे थे. उनकी बाइक उनका निजी सहायक चला रहा था और वे पीछे बैठे थे. महादेवा ओपी थाने से कुछ दूरी पर माधवनगर रोड में बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछे से उनकी पीठ में गोली मार दी फिर आराम से फरार हो गए. अपराधी हेलमेट लगाए थे जिससे उनकी पहचान भी नहीं हो सकी है.

घटना के बाद से घायल कर्मचारी को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां अस्पताल में अपनी सेवा देने वाले सामाजिक कार्यकर्त्ता श्रीनिवास यादव की देखरेख में चिकित्सकों ने उनका इलाज किया और फिर पटना रेफर कर दिया. वहीं घटना के संबंध में कोई कुछ नहीं बता रहा. लोगों में ऐसी चर्चा है कि कर्मचारी द्वारा रुपये के लेनदेन को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. अब पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही सही तथ्यों का पता चल सकेगा.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...