Breaking News

गढ़वा : घर चलाने के लिए हरियाणा कमाने गए युवक की मौत

विवेक चौबे

गढ़वा के मेराल प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत ग्रामपंचायत तेनार निवासी स्व विजय ठाकुर का 21 वर्षीय पुत्र की मौत अमवाला हरियाणा में हो गयी.

मृतक के मित्र बिहार राज्य के कैमूर जिला निवासी आशीष कुमार के अनुसार, राकेश हरियाणा में कपड़ा मार्केट स्थित हार्मिलाप क्लॉथ हाउस में हेल्पर का कार्य कर रहा था. लोडिंग लिफ्ट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के बाद डेड हाउस में रख दिया था. हालांकि पुलिस मृतक के मित्र की शिकायत पर दुकान मालिक दीपक गुलाटी निवासी सेक्टर 7 अर्बन एस्टेट के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए के तहत केस दर्ज कर लिया है.

उक्त दुकान पर रमेश तीन दिन पूर्व ही हेल्पर की नौकरी पर लगा था. दुकान के अंदर 4 मंजिल शोरूम बना हुआ है. शोरूम में ऊपर चढ़ने के लिए सीढ़ियां लोडिंग लिफ्ट लगी है. रमेश कुमार लिफ्ट चलाना नहीं जानता था. दुकान मालिक के कहने पर लिफ्ट के चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. खबर लिखे जाने तक शव कानपुर में था, एम्बुलेंस से शव मृतक के घर आ रहा है.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...