Breaking News

सीवान : दो दिनों से लापता युवक का शव गांव के मक्के के खेत में मिला

राहुल कुमार सिंह

सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव स्थित बड़का टोला में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक मक्का के खेत में एक युवक की डेड बॉडी पाई गई. मृतक की पहचान गांव के ही बंधू बीन के 30 वर्षीय पुत्र उपेंद्र भीम के रूप में हुई.

बताया जाता है कि उपेंद्र भीम दो दिनों पूर्व 4 सितंबर को सुबह में अपने घर से मछली मारने के लिए निकला था. लेकिन, तब से वापस घर नहीं लौटा. पिछले 2 दिनों से घरवाले परेशान थे और उसकी तलाश कर रहे थे. वहीं शुक्रवार को गांव के लोगों ने उसके घर से महज 100 मीटर की दूरी पर मक्का के खेत में उसके शव को देखा. शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई, लोगों ने आनन-फानन में घर वालों को खबर दी. जिसके बाद मृतक के घर में रोना-पीटना चालू हो गया.

बता दें कि मृतक को दो लड़का और एक लड़की है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

x

Check Also

चाईबासा : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच साल से फरार अपहरणकर्त्ता गिरोह का मुख्य सरगना मदन मारला गिरफ्तार

संतोष वर्मा चाईबासा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने पांच साल से फरार अपहरणकर्ता गिरोह के मुख्य सरगना मदन मारला को ...