Breaking News

बेगूसराय : बारात में डीजे पर डांस के दौरान दुल्हे के बड़े भाई को मारी गोली, दुल्हन की जगह पर ले गए भाई की अर्थी

नूर आलम

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के मसूरचक नगर पंचायत वार्ड 14 निवासी मो अकबर के घर मे शादी समारोह चल रही थी. जहाँ बारात तक आ गयी थी. इस बीच बारात में आये लोग डीजे की धुन पर थिरक भी रहें थे कि अचानक गोली की आवाज आई और पता चला कि पिस्तौल लेकर डीजे मे नाच रहे एक लड़के ने दुल्हे के बड़े भाई को सिर में गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गयी. फिर क्या पुरा शादी समारोह मातम मे बदल गया और शादी भी रुक गई.

जानकारी के अनुसार मृतक खगड़िया जिला के अलौली थाना क्षेत्र के फूलत गाँव निवासी मो सद्दाम पिता मो अबूल बताया गया. जो अपने छोटे भाई की शादी समारोह में बलिया आया था. जहाँ बारात मिलन के दौरान ही हाथ पिस्तौल लेकर डीजे की धुन पर नाच रहे मो जमशेद, पिता मो अनवर ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिस पर कई लोगों ने मना भी किया. पर उसने लोगों की एक न सुनकर फायरिंग करने पर तुला रहा जिससे एक गोली लड़के के बड़े भाई के सिर में जा लगई और उसकी मौत हो गई.

आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने उक्त अपराधी को भी धर दबोचा तथा पुलिस को सुपुर्द किया. वहीं दूसरी ओर पूरा शादी समारोह एक मातमी कोहराम में तब्दील हो गया. बारात में दुल्हन लेने आए लोग दूल्हे के बड़े भाई की अर्थी को लेकर वापस जाने को विवश हो गए. फिलहाल, अपराधी पुलिस के गिरफ्त में है. जिससे पूछताछ चल रही है एवं पुलिस ने शव को भी कब्जे में ले लिया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. वहीं मृतक के परिजनों के द्वारा थाने में लिखित आवेदन भी दिया गया है.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...