Breaking News

सहरसा : हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों की भीड़ ने पुलिस पर किया हमला, कई

राजा कुमार

सहरसा में रविवार को पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प हो गयी. जिसमे पब्लिक की भीड़ भारी पड़ गयी और भीड़ ने पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. जिसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए.

बता दें कि बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने नरसिंग झा नामक शख्स को गोली मार दी थी. जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. आए दिन हो रही घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों ने बिहरा थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार पर अपराधियों से सांठगांठ कर हत्या की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया. साथ ही तबादले की मांग करते हुए पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे.

हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे उग्र भीड़ के सामने पुलिस बेबस दिखी. प्रदर्शन कर रहे लोग इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस दौरान पुलिस अपनी जान बचाने के लिए आगे दौड़ रही थी और सैकड़ों लोग उनके पीछे. पुलिस इतनी लाचार थी कि वे अपनी रक्षा के लिए किसी प्रकार का कदम नहीं उठा पाई. यह घटना एएसआई गिरीदेव और सत्येंद्र कुमार के साथ घटी है जो बिहरा थाना में कार्यरत हैं.

वहीं लेट से पहुंचे अधिकारी करीब तीन घंटे के बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की. लेकिन वे कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं हुए. जिसके बाद लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...