Breaking News

दिल्ली : फरार मोकामा विधायक अनंत सिंह ने साकेत कोर्ट में किया सरेंडर

अमृतांशु अम्बिकेश

दिल्ली से बड़ी खबर है. जहां मोकामा विधायक अनंत सिंह ने साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बिहार पुलिस अनंत सिंह का बिहार और झारखंड में इंतजार करती रही और अनंत सिंह ने दिल्ली पहुंच सबको हैरत में डाल दिया. पहले पटियाला कोर्ट में सरेंडर की बात वायरल हुई और इस बीच उन्होंने साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

बता दें कि अनंत सिंह ने यह पहले ही ऐलान किया था कि वो पटना पुलिस के हाथों नहीं आने वाले हैं. अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवां गांव के घर से एके-47, हैंड ग्रेनेड और कारतूस मिलने के बाद से अनंत सिंह को पिछले शनिवार को गिरफ्तार करने पुलिस उनके घर पहुंची थी. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अनंत सिंह विधायक आवास से फरार हो गए. चअनंत सिंह पिछले 7 दिनों से पुलिस को चकमा दे रहे थे. लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही थी.

अनंत सिंह ने फरार होने के बाद से अपनी कई वीडियो को वायरल किया था और यह कहा था कि वे पटना पुलिस के हाथ नहीं आयेगें. पटना पुलिस उनकी तलाश में लगातार भटक रही थी. आज मीडिया में पहले अनंत सिंह के पटियाला कोर्ट में सरेंडर किये जाने की बाते आयी. इससे पहले इस खबर को लेकर पटना पयलिस कुछ एक्शन लेती कि अचानक से अनंत सिंह ने साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...