Breaking News

सहरसा : सामूहिक शादी समारोह आयोजित, एक साथ 50 जोड़ों की हुई शादी

गुलशन कुमार

सहरसा के सलखुआ प्रखंड के फेनसाहा गांव में बरकत फाउंडेशन के द्वारा सामूहिक शादी समारोह का आयोजन किया गया. जिसका शुभारम्भ खगड़िया सांसद चौधरी मेहबूब अली कैसर ने फीता काटकर किया. वहीं इस कार्यक्रम में सिमरी बख्तियारपुर, बनमा इटहरी, सलखुआ, सौरबाजार और महिषी प्रखण्ड सहित जिले के 50 जोड़ी लड़के-लड़कियों की शादी इस्लाम धर्म के अनुसार कराई गई.

वहीं चौधरी मेहबूब अली कैसर ने सामूहिक शादी कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि बरकत फाउंडेशन ने सामूहिक शादी का जो आयोजन किया है ये बहुत ही अच्छी बात है. गरीब मजदुर तबके के लोगों की बेटे-बेटियों की शादियों में काफी फायनांसियाल कठिनाइयां आती है. इन्ही सब परेशानियों को देखते हुए बड़े पैमाने पर बरकत फाउंडेशन के द्वारा पचास जोड़ी की शादियां कराई गई है. उससे सोशल कार्यकर्ताओं के लिए एक अच्छा सन्देश है.

उन्होंने बरकत फाउंडेशन की इस कार्य को सराहते हुए कहा कि सभी लोगों को बरकत फाउडेशन से सिख लेनी चाहिए और ऐसे कार्यो में सभी को बढ़चढ़ भाग लेने की भी जरूरत है, ताकि समाज के गरीब मजदुर तबके के लोगों को सहयोग हो सके और अपने बेटे बेटियों की शादी आसानी से करवा सके.

x

Check Also

चाईबासा : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच साल से फरार अपहरणकर्त्ता गिरोह का मुख्य सरगना मदन मारला गिरफ्तार

संतोष वर्मा चाईबासा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने पांच साल से फरार अपहरणकर्ता गिरोह के मुख्य सरगना मदन मारला को ...