Breaking News

चाईबासा : बाढ़ की चपेट में आया चक्रधरपुर अनुमंडल के कराईकेला गांव का साव टोला

संतोष वर्मा

चाईबासा में पिछले 18 घंटे से हो रही मुसलाधार बारिस के कारण चक्रधरपुर के विजय नदी में पानी भर जाने से चक्रधरपुर अनुमंडल क्षेत्र में पड़ने वाले कराईकेला गांव के कई घरों में पानी घुस गया. पानी घुस जाने के कारण गांव में अफरा तफरी मचा हुआ है. वहीं पानी को बढ़ता देख गांव के कई लोग घर छोड़ कर सुरक्षित स्थानों की ओर चले गये.

बता दें कि विजय नदी और संजय नदी बांझीकुसुम में जाकर मिलती है, जिसके कारण नदी में पानी उफान पर है. इसी कारण पास के गांव में बाढ़ का रूप ले लिया है. साथ ही चक्रधरपुर सोनुवा मुख्यमार्ग के बीच पड़ने वाली ब्रिज के ऊपर से पानी बह रहा है. सूर्या नर्सिंग होम ट्रेनिंग सेंटर बाढ़ से डूबा हुआ है. उसमें कई छात्र हैं जो बाढ़ में फंसे हुए हैं.

वहीं वार्ड नंबर 5 के बाढ़ पीड़ितों को जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में रखा गया है. वार्ड नंबर 1 के नदी उस पार में नदी ने विकराल रूप धारण कर लिया है. वहां में कम से कम 50 से 100 आदमी फंसे हुए हैं. भारी बारिश से संजय नदी उफान पर है. कई घरों में पानी घुस गया है, लोग परेशान हैं. वहीं बंदगांव घाटी में तेज बारिश की वजह से रोड बह गया.

x

Check Also

कैमूर : जिउतिया का स्नान करने गए तीन बच्चों व एक युवक की डूबने से मौत

विशाल कुमार कैमूर में रविवार को जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की और एक युवक की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों ...