Breaking News

चाईबासा : स्वतंत्रता सेनानी कौशल कुमार ठाकुर की पुण्य स्मृति में प्रदर्शनी फुटबॉल मैच आयोजित

संतोष वर्मा

चाईबासा में सिंहभूम स्पोर्ट्स एसोसिएसन में स्वतंत्रता सेनानी स्व कौशल कुमार ठाकुर की पुण्य स्मृति में नागरिक व पत्रकार एकादश बनाम राजनीतिक एकादश के बीच एक प्रदर्शनी फुटबॉल मैच खेला गया. इस प्रदर्शनी मैच में राजनीतिक एकादश की टीम विजेता रही.

प्रदर्शनी मैच व लीग के मुख्य अतिथि के रूप में सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा उपस्थित थी. वहीं उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आदरणीय स्वतंत्रता सेनानी स्व कौशल कुमार ठाकुर की पुण्य स्मृति में प्रतिवर्ष आयोजित किया जाने वाला फुटबॉल मैच पूरे जिले के लिए प्रेरणा का स्रोत है. इस मैच के प्रायोजक प्रशंसा के पात्र हैं. उन्होंने विजेता टीम और उप विजेता टीम सहित सभी खिलाड़ियों, दर्शकों तथा आम जनता को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं तथा देश के नागरिकों की स्मृद्धि की कामना की.

वहीं नगर परिषद अध्यक्ष सह सिंहभूम स्पोर्ट्स एसोशिएसन के महासचिव मिथिलेश कुमार ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की मूल भावना को जागृत रखने तथा युवाओं की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए स्वतंत्रता सेनानी स्व कौशल कुमार ठाकुर की पुण्य स्मृति में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में फुटबॉल मैच का आयोजन किया जाता है. सिंहभूम के युवा खिलाड़ी इस फुटबॉल मैच से प्रेरणा ग्रहण करते हैं. उन्होंने सभी खिलाड़ियों सहित सिंहभूम के सभी लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी.

बता दें कि फुटबॉल मैच को देखने के लिए प्रति वर्ष काफी संख्या में दर्शक उपस्थित रहते हैं और स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में काफी उत्साहपूर्ण देशभक्ति मय माहौल रहता है. प्रतिवर्ष फुटबॉल मैच मे देवका भाई भेलजी, बड़ाजामदा द्वारा प्रायोजित किया जाता है.

मौके पर एजाज खान, शम्भू दयाल अग्रवाल, दीपक खिरवाल, जितेन्द्र नाथ ओझा के अलावे सिंहभूम स्पोर्ट्स एसोसिएसन के अर्जुन बानरा, अनिल लकड़ा, कुल चन्द्र कुजूर, सुबोध खंडाईत, दिलीप बरहा, सुरजा देवगम, सुनील बारी और जितेंद्र बारी सहित अन्य उपस्थित थे.

x

Check Also

सीवान : प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य के घर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की तस्वीर

मोनू गुप्ता सीवान में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शातिर चोरों ने बुधवार की रात शहर के प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य ...