Breaking News

चाईबासा : स्वतंत्रता दिवस पर मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन

संतोष वर्मा

चाईबासा में 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चाईबासा शहर स्थित क्रिकेट मैदान में प्रशासन एकादश एवं नागरिक एकादश के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. इस मैच में प्रशासन एकादश की तरफ से पुलिस उपमहानिरीक्षक कुलदीप द्विवेदी, जिला उपायुक्त अरवा राजकमल, पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा, उप विकास आयुक्त आदित्य रंजन, सदर अनुमंडल पदाधिकारी परितोष कुमार ठाकुर, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पांडेय, नजारत उप समाहर्ता रवि कुमार के साथ अन्य पदाधिकारी एवं कर्मचारी ने भाग लिया.

वहीं दूसरी ओर नागरिक एकादश की ओर से चाईबासा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष नितिन प्रकाश, चेंबर के सदस्यगण, शहर के अधिवक्ता गण के साथ पत्रकारों ने भाग लिया. इस मैत्री मैच में प्रशासन एकादश ने नागरिक एकादश को 44 रनों से मात दी. बेहतर खेल प्रदर्शन के आधार पर नजारत उप समाहर्ता को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. पुरस्कार वितरण के उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पुलिस उपमहानिरीक्षक ने कहा कि चाईबासा शहर के लोगों के दिलों में खेल भावना बसती है. ऐसे मैत्री मैच प्रशासन एवं आम नागरिकों के बीच दोस्ताना संबंध बनाने में काफी मददगार होती है. जिला उपायुक्त ने अपने संबोधन में कहा कि इस तरह के आयोजित मैचों से हमें नागरिकों से मेलजोल बढ़ाने का अवसर प्राप्त होता है.

गौरतलब है कि इस मैत्री मैच का आयोजन चाईबासा क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हर वर्ष होता है. मैच के आयोजन में एसोसिएशन के अध्यक्ष असीम सिंह एवं सभी सदस्यों का अहम योगदान रहता है.

x

Check Also

सीवान : हुसैनगंज बीडीओ के चालक और उसके बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

एन के भोलू सीवान में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है, उनके अंदर पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है और वे लगातार ...