Breaking News

गोपालगंज : डीजे और ऑर्केस्ट्रा के बगैर धूमधाम से निकला महावीरी अखाड़ा मेला

राजेश कुमार

गोपालगंज शहर में गुरुवार को रक्षाबंधन के मौके पर महावीरी अखाड़ा व मेले का आयोजन किया गया. इस मौके पर अखाड़ा समितियों के द्वारा भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसके पूर्व महावीरी अखाड़ा में डीजे की धुन पर अश्लील आर्केस्ट्रा का आयोजन किया जाता था लेकिन इस बार आयोजकों ने बेहतरीन और पारंपरिक तरीके से महावीरी जुलुस निकाला और प्रदर्शन किया.

महावीरी अखाड़ा का शुभारंभ नगर थाना के भितभेरवा गांव व सरैया से आखडा नम्बर 1 से किया गया यहां समितियों ने एक से बढ़कर एक कलाकारों के द्वारा आकर्षक नृत्य और संगीत पेश किया. वहीं महावीरी अखाड़ा को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा भारी संख्या में पुलिस जवानों और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी.

बता दें कि जिला प्रशासन के द्वारा महावीरी अखाड़ा मेले में डीजे आर्केस्ट्रा पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया था. जिसको लेकर आयोजकों में खास नाराजगी व्यक्त की गई. लेकिन बाद में जिला प्रशासन के द्वारा आयोजक समितियों को बुला कर बैठक आयोजित कर इस मामले को सुलझा लिया गया और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

x

Check Also

बेगूसराय : हथियार व शराब के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

नूर आलम बेगूसराय के बछवाड़ा थाना के भुथरी गांव के समीप से तीन अपराधियों को दो देशी पिस्तौल, दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. ...