Breaking News

मोतिहारी : केसरिया के खोरा गांव में कभी भी गिर सकता है 2 लाख 20 हजार वोल्ट वाला विद्युत तार, हो सकता है बड़ा हादसा

एम के सिंह

अगर आप केसरिया थाना क्षेत्र के राजपुर मेला चौक से मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज की ओर जा रहे हैं तो सावधान हो जाइए. इस पथ पर अवस्थित खोरा गांव में आप कभी भी विद्युत हादसे का शिकार हो सकते हैं. इस हादसे की चपेट में जानमाल की कितनी क्षति होगी यह कहना काफी मुश्किल है. मुजफ्फरपुर से गोपालगंज जानेवाले 02 लाख 20 हजार वोल्ट का विद्युत तार राजपुर-साहेबगंज पथ पर खोरा गांव के टावर संख्या 0151 पर स्पार्क कर रहा है. हाई पावर के इस विद्युत तार में हो रहे स्पार्क के कारण इस मार्ग से होकर गुजरने वाले लोगों के अलावें यहां के स्थानीय लोगों में भय व्याप्त है.

खोरा निवासी रत्नेश्वर कुमार सिंह ने इटीवी बिहार डॉट इन को बताया कि पिछले चार दिन से उक्त टावर से होकर गुजर रहे हाई पावर विद्युत तार में लगातार स्पार्क हो रहा है. उनके द्वारा विभागीय अधिकारी एवं कर्मी को इसकी सूचना भी दी गई है लेकिन अभी तक इस गंभीर मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है.

उधर, इस संदर्भ में पुछे जाने पर बिजली विभाग चकिया के एसडीओ वसीम रज़ा ने बताया कि उक्त हाई पावर विद्युत टावर पर हो रहे स्पार्क को ठीक करने की दिशा में ठोस कदम उठाए जा रहे हैं. एसडीओ के मुताबिक बहुत जल्द ही इस समस्या का निराकरण कर लिया जाएगा.

x

Check Also

सीवान : प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य के घर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की तस्वीर

मोनू गुप्ता सीवान में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शातिर चोरों ने बुधवार की रात शहर के प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य ...