Breaking News

गढ़वा : पत्नी और बच्चों की हत्या कर पति ने लगाई फांसी

संजय कुमार पांडेय

गढ़वा के वंशीधर नगर में धुरकी थाना क्षेत्र के रक्शी गांव में बीती रात्रि दिल दहला देने वाली घटना घटी है. यहां एक शख्स ने दो बच्चों एवं पत्नी की हत्या कर खुद फांसी के फंदे से झूल गया. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी अनुसार रक्सी निवासी शिवकुमार बैठा ने अपनी पत्नी बबीता देवी (26) पुत्री तान्या कुमारी (10) एवं श्रेया कुमारी (6) की हत्या कर शव को कुएं में डाल खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सोमवार की सुबह जब शिव कुमार की मां उसके घर गई तो उसके घर का दरवाजा खुला था और घर से थोड़ी दूर पर स्थित अमरुद के पेड़ पर उसका शव झूल रहा था. मां के रोने और चिल्लाने पर जमा हुए गांव के लोगों ने और लोगों की खोजबीन की और शव को कुएं से निकाला. शुरुआत में केवल शिवकुमार एवं एक बच्ची का शव बरामद हुआ था. एक बच्ची एवं पत्नी गायब थी. घटना को देखकर लोगों को आशंका हुआ कि कही पत्नी एवं बच्चे की भी हत्या तो नहीं कर दी गई है. लोगों ने इस लिहाज आस पास के कुएं में खोजबीन सुरू की तो दूसरी बच्ची एवं पत्नी का शव कुआं में मिला.

लोगों का कहना है कि मृतक शिवकुमार बैठा के उपर लगभग पांच से छः लाख रुपये का कर्ज था. जिस से शिव कुमार काफी दिनों से तनाव में था. इसी कारण उसने यह कदम उठाया होगा इस घटना से आस पास के इलाकों में मातम छाया हुआ है.

x

Check Also

सीवान : प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य के घर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की तस्वीर

मोनू गुप्ता सीवान में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शातिर चोरों ने बुधवार की रात शहर के प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य ...