Breaking News

मुंगेर : प्रेम-प्रसंग में घर से फरार युवती ने बदला रंग, प्रेमी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, प्रेमी गिरफ्तार

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी महुली से एक लड़की को उसके प्रेमी भगा कर ले गया. लड़की नाबालिग है और उसके पिता ने मुफस्सिल थाना में बेटी के अपहरण का शिकायत दर्ज कराया. जब पुलिस ने प्रेमी युगल को शामपुर से बरामद कर लिया तो लड़की ने लड़का पर शादी से इंकार करने एवं दो वर्षों से यौन शोषण करने का आरोप लगा दिया. 

लड़की के पिता ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर कहा कि गांव के ही युवक  पर आरोप लगाया कि 9 अगस्त की रात उसके बेटी का अपहरण कर लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ किया और गुप्त सूचना पर शामपुर से दोनों प्रेमी युगल को बरामद कर थाना ले आया. थाना लाकर जब दोनों से पूछताछ पुलिस ने किया तो लड़की रोने लगी. लड़की ने बताया कि पिछले दो वर्ष से अंकित के साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इन दो वर्षों में अंकित ने शादी की बात कह कर उससे संबंध स्थापित किया. 9 अगस्त की रात अंकित के कहने पर उसके साथ भाग गयी. जब अंकित से शादी करने को कहा तो वह मुकर गया.

पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप सदर अस्पताल में कराया. थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि लड़का को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि लड़की को मेडिकल चेकअप के बाद न्यायालय में उपस्थापन कराया जायेगा  

x

Check Also

सीवान : हुसैनगंज बीडीओ के चालक और उसके बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

एन के भोलू सीवान में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है, उनके अंदर पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है और वे लगातार ...